May 16, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

बिजली का बिल देख तापसी को लगा जोर का झटका, सोशल मीडिया पर शेयर की कॉपी

1 min read
Spread the love

बिजली का बिल देख तापसी को लगा जोर का झटका, सोशल मीडिया पर शेयर की कॉपी

बॉलीवुड सेलेब्स को उनकी शाही जिंदगी के लिए जाना जाता है. फैन्स भी उनका वो लाइफस्टाइल देख इंप्रेस रहते हैं. लेकिन अगर कभी ये सेलेब्स ही ज्यादा बिल की शिकायत करने लगे, उन्हें भी कभी कोई बिल देख जोरदार झटका लगे, ऐसा कम ही देखने को मिलता है. अब जो कम होता है, वैसा एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ हो गया है.

तापसी का आया बढ़ा बिजली बिल

तापसी पन्नू का बिजली का बिल इतना ज्यादा आ गया है कि वो हैरान रह गई हैं. एक्ट्रेस को ऐसा झटका लगा है कि उन्होंने कई ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. तापसी ट्वीट कर कहती हैं- तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं, और मैं ये सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है. आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?

अब तापसी ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रीसिटी को टैग किया है. अब क्योंकि उनका बिल वहीं से आता है, उन्होंने उन्हीं से ये सवाल पूछ डाला है. वैसे तापसी ने और ट्वीट कर हैरान कर देने वाली बात बताई है. तापसी की माने तो उनका एक अपॉर्टमेंट ऐसा है जहां कोई नहीं रहता है, लेकिन वहां का बिजली का बिल भी काफी आया है. तापसी लिखती हैं- अब ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता नहीं है. हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए. लेकिन अब मुझे चिंता है कि कही इस अपार्टमेंट का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमे बिना बताए. क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो.

वैसे तासपी से पहले वीर दास, अमायरा दस्तूर, ऋचा चड्ढा जैसे सितारे भी अपने बढ़े बिजली बिल से परेशान हैं. हैरानी इस बात की है कि सभी को दिक्कत मुंबई में हो रही है और ये बिजली के बिल भी लॉकडाउन में ही बढ़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *