May 7, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Shushant Singh Rajput Case | मुश्किल में फंसीं रिया चक्रवर्ती, ड्रग्स के लिए सुशांत को उकसाने का आरोप, NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज किए ड्राफ्ट

1 min read
Spread the love

Riya Chakraborty in trouble, accused of instigating Sushant for drugs, NCB charges draft in drugs case

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। रिया अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार में हैं। NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किए हैं, जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है। सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है।

मुश्किल में फंसीं रिया चक्रवर्ती –

रिया पर एनसीबी का आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया। मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप हैं। NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया। गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा। रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की। ड्राफ्ट के मुताबिक, रिया ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 8[c] के साथ 20[b][ii]A, 27A,28, 29 & 30 के तहत अपराध किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *