May 19, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Crime In Raipur | 12 साल की मोहब्बत फिर किया मौत का तांडव, प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फंदे पर झूला

1 min read
Spread the love

12 year old love again did the orgy of death, killing the girlfriend and swinging on the lover’s noose

रायपुर। राजधानी में बीते रात एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां देर रात प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फंदे पर झूल गया।

घटना में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक कमलेश कुमार साहू जो कि इस प्रकरण में मृतिका का हत्यारा है मौके से मिले सुसाइड नोट जो कि कमलेश द्वारा लिखा गया हैं। सुसाइड नोट के अनुसार कमलेश एवं मृतिका अर्चना साहू दोनों विगत 12 वर्षों से एक दूसरे को प्रेम किया करते थे। दोनों का विवाह नहीं हुआ था दोनों एक ही ग्राम फेकारी थाना उतई के रहने वाले हैं। मृतिका अर्चना विगत 5 वर्षों से डायल 112 में कॉल टेकर की नौकरी कर रही है। मृतक कमलेश का भी लगातार रायपुर में उसके पास आना जाना रहा है। पिछले कुछ समय से कमलेश को अर्चना और एक अन्य व्यक्ति के मध्य संबंधों को लेकर शक था, जिस कारण वह बहुत ज्यादा परेशान था।

इसी शक में कमलेश द्वारा 12-13 जुलाई की रात लगभग 3:30 बजे को अर्चना के पुरानी बस्ती के किराए के मकान में अर्चना साहू को हथौड़े व ब्लेड से मारकर हत्या की गई तथा उसके बाद स्वयं भी फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली गई। अर्चना के पड़ोसियों ने इस घटना को देखा और अर्चना को बचाने व मृतक को समझाने की कोशिश की, परंतु कमलेश ने कमरा बंद कर अर्चना की हत्या कर स्वयं फाँसी लगा लिया।

पड़ोसियो द्वारा तत्काल घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल थाना पुरानी बस्ती टीम मौके पर पहुंच गई जहां मृतिका के कमरे का दरवाजा खोलने पर लड़की और आरोपी दोनों मृत अवस्था में मिले प्रकरण में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही जारी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *