April 29, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

विनय बजाज को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ में जिला संयोजक बनाए जाने पर मचा बवाल

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी की अनुशंसा पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना द्वारा छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पूर्व महामंत्री विनय बजाज को भाजपा रायपुर जिले का संयोजक बनाए जाने पर भाजपा में बवाल मच गया है।

भाजपा नेता सचिन मेघानी, नवीन शर्मा, राजेश पांडेय, अम्बिका ठाकुर ने फेसबुक के माध्यम से आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि जिला अध्यक्ष सुंदरानी द्वारा ऐसे-ऐसे व्यक्तियों को भारतीय जनता पार्टी में पदों से नवाज़ा जा रहा है जिन्होंने कभी पार्टी कार्यालय में कदम नहीं रखा और ना ही भारतीय जनता पार्टी के सदस्य है। भाजपा के ये सभी नेताओं का कहना है कि जिन लोगो ने लगातार 25 वर्षो तक पार्टी का झंडा उठाया एवं संघर्ष करने में कभी पीछे नहीं हटे, ऐसे सभी लोगो को हासिये में डाला जा रहा है ,खासकर एक पूर्व कद्दावर मंत्री के समर्थकों को लगातार लूपलाइन में भेजा जा रहा है। सूत्रों द्वारा यह भी बताया गया है कि पूर्व कद्दावर मंत्री को नीचा दिखाने के उद्देश्य से ही उनके भाई को जानबूझकर चैम्बर अध्यक्ष का चुनाव लड़वाया गया जबकि खुद कद्दावर मंत्री इस चुनाव के खिलाफ थे।

जबसे सुंदरानी जिला अध्यक्ष बने है लगातार चैम्बर के लोगो को ही उपकृत करने का कार्य किया जा रहा है जिससे भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओ को यह महसूस हो रहा है कि अगर पार्टी में पद लेना है तो पहले चैम्बर की सदस्यता ग्रहण करनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *