September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG BREAKING | संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश, गायत्री नर्सिंग होम के संचालक थे डॉ. अजय जायसवाल, शव के पास मिला नशीले इंजेक्शन का खाली एम्पुल….!

1 min read
Spread the love

 

बिलासपुर । गायत्री नर्सिंग होम के संचालक डॉ. अजय जायसवाल की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है। उनका शव नर्सिंग होम के चेंबर में मिला है। नशीले इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

बता दे कि सरकंडा सीपत चौक निवासी डॉ.अजय जायसवाल रविवार की रात अपने घर से नर्सिंग होम गए। इसके बाद वे सुबह तक घर नहीं पहुंचे। इस पर उनकी पत्नी ने नर्सिंग होम में फोन लगाकर जानकारी ली। कर्मचारियों ने उनके चेंबर में होने की जानकारी दी। इस पर पत्नी ने कर्मचारियों से डॉ.अजय से बात कराने को कहा। जब नर्सिंग होम के कर्मचारी अंदर गए, अंदर डॉ.जायसवाल जमीन पर दीवार के सहारे बैठे थे।

कर्मचारियों ने उन्हें सोया हुआ समझकर आवाज देकर उठाने की कोशिश की। डॉक्टर के नहीं उठने पर कर्मचारियों ने इसकी जानकारी उनकी पत्नी को दी। इसके बाद वे नर्सिंग होम पहुंचीं। उन्होंने डॉक्टर को उठाकर देखा। तब तक उनकी मौत हो गई थी।

कर्मचारियों ने इसकी सूचना तत्काल सरकंडा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि डॉ.अजय जायसवाल नशीला इंजेक्शन लेते थे। मौके पर नशीले इंजेक्शन का खाली एंपुल मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *