September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

TRIPLE MURDER | ‘पति, पत्नी व बेटे’ को जिंदा जलाया, प्रदेश में क्राइम की वारदात थमने का नही ले रही नाम, मौके पर से…!

1 min read
Spread the love

 

आगरा । उत्तर प्रदेश में क्राइम की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। योगी सरकार की कई कोशिशों के बाद भी प्रदेश में अपराध कम नहीं हो रहा है। आए दिन यहां बलात्कार और हत्या के मामले सामने आते रहते हैं। अब ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है। यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतारा गया है।

मीडिया से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, आगरा में आज सुबह एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी गई है। यह घटना शहर में एत्माद्दौला के नगला किशनलाल इलाके की बताई जा रही है। जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। तीनों के शव घर में ही मिले हैं। मरने वालों में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और इस मामले की जांच की जा रही है। इन तीनों का शव एक ही कमरे में जली हुई हालत में मिला हैं। मृतकों में रघुवीर, पत्नी मीरा और 22 वर्षीय बेटा बबलू शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, रघुवीर परचून की दुकान चलाते थे और वह रविवार की शाम को अपने ससुराल से लौटकर आए थे। आज सुबह लोगों ने कमरे में बंद तीनों के शव देखे तो उनके होश उड़ गए। लोगों का कहना है, बबलू और मीरा के हाथ बंधे हुए थे। जबकि, रघुवीर के गले में फंदा पड़ा हुआ था। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी बबलू कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *