September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Viral Video | डिप्टी सीएम की भतीजी ने अंतरजातीय युवक से रचाई शादी, चाचा और घर वालों से बताया जान का खतरा

1 min read
Spread the love

Cg Viral Video | Deputy CM’s niece married an inter-caste youth, told uncle and family about threat to her life

रायपुर। घर से भागकर अंतरजातीय विवाह और पुलिस से सुरक्षा की मांग का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लड़की ने स्‍वजनों से जान का खतरा बताया है। युवती ने वीडियो में कहा है कि उसने अपनी मर्जी से दूसरे जाति के युवक से शादी की है। उसके माता-पिता शादी के खिलाफ है और उसे डरा धमका रहे हैं। युवती ने पुलिस से मदद मांगी और घरवालों से बचाने की गुहार लगाई है। युवती का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं।

वायरल वीडियो में यह युवती अपने आप को छत्‍तीसगढ़ के नवनियुक्‍त उपमुख्‍यमंत्री विजय शर्मा की भतीजी बता रही है। इतना ही नहीं युवती ने वीडियो में यह भी कहती नजर आ रही है कि अगर उसे या उसके पति को कुछ भी होता है तो इसके जिम्‍मेदार मेरे चाचा और छत्‍तीसगढ़ के डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा की होगी।

दरअसल, एक प्रेमी युगल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें युवती खुद को कवर्धा जिले की निवासी बता रही है और खुद का नाम अंजली शर्मा और पिता का अजय शर्मा और चाचा का नाम डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा बता रही है।

वीडियो में युवती अपने प्रेम विवाह की जानकारी दे रही है। उसका कहना है कि मैंने यह शादी अपनी मर्जी से रेंगाखार के रहने वाले अमन घोसले से की है। लेकिन मेरे घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, क्‍योंकि हम दोनों की जाति अलग थी। लेकिन मुझे अमन से प्रेम है। इसलिए यह शादी मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं।

युवती ने बताया कि स्‍वजनों से मुझे और मेरे पति या उनके घरवालों को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। युवती ने कहा, अगर मेरे या मेरे पति के घरवालों को कुछ होता है तो इसकी पूरी जवाबदारी मेरे चाचा डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा की होगी। मैं अपने पति के साथ खुश हूं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *