September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | मीडिया से चर्चा कर रहे थे सीएम, अचानक आया सांप, देखें वीडियो ..

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | CM was discussing with the media, suddenly a snake came, watch the video ..

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बिलासपुर दौरे पर हेलीपैड पर मीडिया से चर्चा कर रहे सीएम भूपेश बघेल के पैर के पास अचानक सांप आ जाने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कुछ देर के लिए वहां मौजूद लोग घबरा गए, लेकिन सीएम भूपेश बघेल ने मजाकिया अंदाज में सांप को न मारने की बात कही।

हेलीकॉप्टर से करीब 200 मीटर दूर थे –

बता दें कि हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से करीब 200 मीटर की दूरी पर सीएम भूपेश बघेल मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इसी बीच एक सांप उनके पौर के पास आ गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन पाता इससे पहले ही सीएम भूपेश बघेल ने सभी लोगों को शांत रहने की बात कही।

धामन प्रजाति का बताया जा रहा सांप –

जो सांप सीएम के पैर के पास पहुंचा वह धामन प्रजाति का बताया जा रहा है। हालांकि, इस दौरान सीएम ने मजाकिया अंदाज दिखाते हुए माहौल सहज कर दिया और कहा कि, बचपन में इस तरह के सांपों के लिए हम जेब में लेकर घूमा करते थे। सीएम की यह बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

बिलासपुर में दौरे पर थे सीएम –

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल रविवार को बिलासपुर में दौरे पर थे। यहां उन्होंने जिले के लिए 600 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात देते हुए नवनिर्मित सेंट्रल लाइब्रेरी, स्मार्ट सड़क, न्यू सर्किट हाउस का लोकार्पण किया।

रायपुर आ रहे हैं राहुल गांधी –

सीएम ने मीडिया को जानकारी दी कि राहुल गांधी 2 सितंबर के दिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आ रहे हैं। वह यहां राजीव युवा मितान सम्मेलन में शामिल होंगे। सीएम ने कहा कि इस सम्मेलन में लाखों कार्यकर्ता शामिल होने वाले हैं। यह युवाओं का सम्मेलन होगा।

सीएम ने सांप को कोई नुकसान न पहुंचाने को कहा –

बात दें कि बारिश के मौसम में सांपों के बिलों में पानी भर जाने से सांप सुरक्षित और ऊंचे स्थानों की ओर बढ़ जाते हैं। छत्तीसगढ़ में भी आए दिन कहीं न कहीं सर्प दंश की खबरें आ रही हैं। ऐसे में सीएम भूपेश बघेल के लिए खतरा हो सकता था। सीएम ने वहां मौजूद लोगों से सांप को कोई नुकसान न पहुंचाने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *