September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | हौसला कम नही हुआ डटकर मुकाबला करेंगे हम – मुख्यमंत्री

1 min read
Spread the love

CG News | Courage has not diminished, we will fight strongly – Chief Minister

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा से लौटकर राजधानी रायपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कल अरनपुर क्षेत्र में नक्सलियों के बम धमाके शहीद हमारे जवानों ने लड़ते हुए शहादत दी है, उनकी कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी। इस घटना से हमारे जवानों के हौसले कम नहीं हुए है, वे और डटकर मुकाबला करेंगे।

उन्होंने कहा बस्तर में अब नक्सलियों का क्षेत्र सिमट रहा है। इस घटना से हमारे हौसले कम नहीं हुए हैं। हमारे जवान दोगुनी तेजी से नक्सलियों से लड़ाई लड़ेंगे। मध्यप्रदेश के नरोत्तम मिश्रा के बयान पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा नरोत्तम मिश्रा को घटना के संबंध में जानकारी नहीं है, वे केवल राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं। जवान सर्चिंग में निकलते हैं तो कभी सफलता मिलती है, कभी हमें नुकसान भी उठाना पड़ता है। हमारे जवान नक्सलियों को पकड़ने में भी सफल रहे हैं।

बीजेपी के कार्यकाल में नीति ही नहीं बनी थी : मुख्यमंत्री

बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर सीएम ने कहा, उनके शासनकाल में तो नीति नहीं थी। 15 साल तक उनकी सरकार थी। बृजमोहन अग्रवाल खुद गृहमंत्री रहे, लेकिन नीति नहीं बना पाए। हमारे शासनकाल में नीति बनी है। हमने 600 गांव नक्सलवाद से मुक्त किया है। केंद्र सरकार ने खुद कोंडागांव को नक्सल मुक्त घोषित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *