September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Crime In CG | इंसान के रूप में हैवान, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चुभाता था निडिल, इलाज के लिए अस्पताल पहुंची महिला तो हुआ खुलासा

1 min read
Spread the love

As a human being, he used to prick his wife’s private part, the woman reached the hospital for treatment, then it was revealed

क़बीरधाम। जिले के एक गांव से बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया। यहाँ दरिंदे पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। आरोपी पेशे से पंचायत सचिव है। पत्नी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला ? –

मामला कोतवाली थाना अंतर्गत समनापुर का है, जहां पे बोड़ला ब्लॉक मड़मडा ग्राम पंचायत सचिव कैलाश चन्द्रवंशी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पति पर आरोप है, कि उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में निडिल चुभोकर उसे जख्मी कर दिया। पीड़िता ने इस बात की जानकारी किसी को नही दी बल्कि जब वह इलाज कराने पहुंची तो डॉक्टरों ने थाने में सूचित किया।

शादी के बाद से प्रताड़ित कर रहा था पति –

पीड़िता की शादी 2007 मे बोड़ला ब्लॉक अंतर्गत गड़ाई गाँव के कैलाश चन्द्रवंशी से सामाजिक रिति-रिवाज से हुई थी। आरोपी बोड़ला ब्लॉक के मड़मडा गांव मे पंचायत सचिव भी है। आरोपी पति, पत्नी को अकसर किसी ना किसी बात को लेकर प्रताड़ित करता था। फिर दोनों परिवार से अलग होकर जिला मुख्यालय से लगे गांव समनापुर में मकान बनाकर रहने लगे लेकिन आरोपी पति अक्सर परेशान करता था।

महिला को पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्पताल –

गुरुवार की रात भी आरोपी ने पीड़िता को खुब मारा और उसके प्राइवेट पार्ट में इंजेक्शन वाले निडिल से चुभाया, जिससे पीड़िता बुरी तरहा घायल हो गई। महिला आस पास रहने वाले पड़ोसियों की मदद से जिला अस्पताल इलाज कराने पहुंची लेकिन आरोपी पति वहाँ भी पहुंच गया व विवाद करने लगा। जिसपर अस्पताल प्रबंधक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस भी हो गई हैरान –

पुलिस पूछताछ में पीड़िता अपने पति की हैवानियत के बारे में बताया, जो सामान्य इंसान के लिए रोंगटे खड़े कर देने वाला है। प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता ने सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सिटी कोतवाली पुलिस ने बिना किसी देर के आरोपी पति को धारा 307 के तहत गिरफ्तार किया और माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *