September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

कांग्रेस से लोग गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबाकर आते हैं, ऐसे कई उदाहरण है-भूपेश बघेल

1 min read
Spread the love

सिंधिया के सवाल पर CM भूपेश बघेल बोले- कांग्रेस से लोग गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबाकर आते हैं, ऐसे कई उदाहरण हैं… राज्यसभा के 2 सीटों पर नाम तय करने दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश…

रायपुर 11 मार्च, 2020। मध्य प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इससे पहले मुख्यमंत्री बघेल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने की बात को लेकर कहा- हमने हमेशा देखा है कांग्रेस से जाने वाले लोग हमेशा गुर्राते हुए जाते हैं वो दुम दबाकर आते हैं और ऐसे कई उदाहरण हैं। उन्होंने यह भी कहा-कुछ तो मजबूरियां रहीं होगी, कोई यूं ही बेवफा नहीं होता।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार सुबह करीब 10.50 बजे की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए। भूपेश बघेल मध्य प्रदेश की सियासत को लेकर पार्टी आलकमान के नेताओं से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं। वह दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली पहुंच जाएंगे। दरअसल, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद उनके समर्थक 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है।

राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर होगी चर्चा

राज्यसभा चुनावों को लेकर प्रदेश की दो सीटों पर चुनाव होने हैं। इस परमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वह इस संबंध में पार्टी आलाकमान से चर्चा करेंगे। इसके लिए वे दिल्ली जा रहे हैं। प्रदेश की दोनों सीटों के लिए किन्हें उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

बता दें छत्तीसगढ़ में दो राज्यसभा सदस्यों का कार्यकाल खत्म हो रहा है। मोतीलाल वोरा और रणविजय सिंह जूदेव इन दोनों का कार्यकाल 22 मार्च को समाप्त हो जाएगा इसके लिए राज्यसभा की चुनाव प्रक्रिया जारी है। जिनके नामांकन के लिए 13 मार्च को आखरी दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *