May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल | सार्वजनिक शौचालय में पानी की किल्लत, राहगीर हुए परेशान, नगर पंचायत नहीं दे रहा ध्यान….

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- नगर के नाका चौक में नगर पंचायत द्वारा बनाए गए सार्वजनिक सुलभ शौचालय की स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई है। यहां पिछले कुछ दिनों से पानी की किल्लत के कारण राहगीरों व आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। समस्या की जानकारी होने के बावजूद नगर पंचायत ने इसके निराकरण हेतु अब तक कोई कार्यवाही नहीं की है।

बता दें कि आज से सुरडोंगर प्रियदर्शिनी स्टेडियम में केशकाल का पांच दिवसीय वार्षिक मेला भी शुरू होने वाला है। मेले में आए सैकड़ों दुकानदार शौच आदि हेतु इसी सार्वजनिक शौचालय पर निर्भर थे। इसके अलावा यात्री बसो का स्टॉपेज भी होने के चलते सुबह से रात तक कई यात्री शौच करने यहां आते रहते हैं। लेकिन पानी की किल्लत यात्रियों व जनता के लिए मुसीबत का सबब बन गई है।

 

इस सम्बंध में नगर पंचायत अध्यक्ष रोशन जमीर खान ने बताया कि इस समस्या की जानकारी मिलने पर मैंने 2 दिनों पहले ही सीएमओ को यथाशीघ्र निराकरण हेतु निर्देश दे दिया था। जल्द ही शौचालय में पानी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।

 

वहीं एसडीएम अंकित चौहान को फ़ोन के माध्यम से इस समस्या की जानकारी देने पर उन्होंने बताया कि आपके माध्यम से मुझे यह जानकारी मिली है। वस्तुस्थिति का जायजा लेकर जल्द से जल्द उक्त शौचालय में पानी की व्यवस्था करवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *