May 19, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CM’S BIRTHDAY WISH | मंत्री सिंहदेव ने सीएम भूपेश को गले से लगाया, पीएम और राष्ट्रपति ने भी ट्वीट कर दी जन्मदिन की बधाई

1 min read
Spread the love

 

Minister Singhdev hugged CM Bhupesh, PM and President also tweeted birthday greetings

रायपुर। स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव ने सीएम निवास पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की है। साथ ही बड़े ही भावुक अंदाज में लिखा है कि जीवन की यात्रा चलती रहती है व परिवार स्थायी हमसफर होता है, जिनका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो रहा है। तस्वीरों में भूपेश बघेल अपनी धर्मपत्नी के साथ नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री बघेल को जन्‍मदिन की शुभकानाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की। वही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टेलीफ़ोन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री निवास में आज ओपन हाउस –

सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों व जनता की माँग पर आज मुख्यमंत्री निवास, सिविल लाईन, रायपुर में प्रातः 11 से अपरांह 01 बजे के मध्य ओपन हाउस होगा। उपरोक्त समयावधि में मुख्यमंत्री से भेंट हेतु पूर्वानुमति की आवश्यकता नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *