September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CORONA BREAKING | गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के पुत्र सहित 37 लोग कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप.. चंदूलाल चंद्राकर कोविड-19…!

1 min read
Spread the love

 

भिलाई । जिला दुर्ग में आज दोपहर तक प्राप्त रिपोर्ट में 37 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के बड़े बेटे जितेंद्र साहू, संतरा बाड़ी दुर्ग से एक परिवार के तीन सदस्य, आदर्श नगर दुर्ग से एक परिवार के तीन सदस्य एवं रामनगर भिलाई से एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए हैं।

चंदूलाल चंद्राकर कोविड-19 केयर सेंटर आजाद कोविड-19 केयर सेंटर एवं बीएसएफ आइसोलेशन वार्ड के प्रभारी डॉ. अनिल शुक्ला ने बताया कि आज दोपहर तक प्राप्त रिपोर्ट में जिले से 37 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। सभी मरीज जिला एवं दुर्ग शहरी क्षेत्रों से हैं। जिसमें विजय नगर दुर्ग से एक पुरुष एवं एक महिला मैत्री बिहार भिलाई से एक पुरुष, वैशाली नगर से एक पुरुष, खुर्सीपार भिलाई से एक पुरुष, महावीर कॉलोनी दुर्ग से एक युवक, नेहरू नगर से एक युवक, उम्दा एलआईजी कॉलोनी से एक पुरुष, गजानंद निवास रामनगर भिलाई से दो युवती एवं एक पुरुष, राजा तालाब दुर्ग से एक युवक, वार्ड 13 नंदिनी अहिवारा से एक युवक, गिरधारी नगर दुर्ग से एक पुरुष एवं एक महिला, स्टेशन रोड संतरा बाड़ी दुर्ग से एक परिवार के तीन सदस्यों में दो युवक एवं एक महिला, आर्य नगर दुर्ग से एक युवक, जवाहर नगर वार्ड 18 दुर्ग से एक युवक एवं एक युवती रिसाली से एक पुरुष ,शिक्षक नगर दुर्ग से एक पुरुष, कबीर नगर दुर्ग से एक पुरुष, कादंबरी नगर दुर्ग से एक पुरुष, आदर्श नगर दुर्ग से एक परिवार के तीन सदस्यों में दो युवती एवं एक पुरुष सेक्टर 4 सडक़ 13 से एक बुजुर्ग, तमेर पारा से एक पुरुष, आदित्य नगर दुर्ग से एक पुरुष, गंजपारा दुर्ग से एक महिला, दुर्ग से ही दो युवक एवं एक युवती संक्रमित पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *