September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

आतंकवादी हमले का प्लान | धौला कुआं में एनकाउंटर, ISIS का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, दूसरा फरार…!

1 min read
Spread the love

 

दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच एनकाउंटर हुआ। पुलिस का कहना है कि इस एनकाउंटर के दौरान एक आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकी को पकड़ लिया गया है। स्पेशल सेल की टीम अभी भी ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। उसका कहना है कि अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आतंकी का नाम अबू यूसुफ बताया जा रहा है। उसके पास से 2 आईईडी और हथियार बरामद किए गए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी तक जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है। अबू युसूफ के साथ एक और आतंकी था, जो फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आईएसआईएस के आतंकी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करना का प्लान बना रहे थे। लोन वुल्फ अटैक का प्लान था। कई जगह की आतंकी ने रेकी की थी। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली कुछ लोग अबू यूसुफ को संसाधन मुहैया करा रहे थे, उनकी धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि धौला कुआं में एनकाउंटर के दौरान स्पेशल सेल ने एक आईएसआईएस के आतंकी को पकड़ा है। उसके पास से आईईडी बरामद किए गए हैं। फिलहाल एनकाउंटर जारी है। कुछ और लोग गिरफ्तार किए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *