September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

फरसगांव | सांसद राहुल गांधी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, कांग्रेसियों ने थाने में शिकायत कर 24 घण्टे का दिया अल्टीमेटम….

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/फरसगांव:- कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व लोकसभा सांसद राहुल गांधी का तथाकथित आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के खिलाफ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है। जिसको लेकर शनिवार को युकां के जिलाध्यक्ष कपिलकान्त नाग के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फरसगांव थाने में लिखित शिकायत कर वीडियो वायरल करने वाले युवक घस्सू मरकाम, निवासी भंडारसिवनी (फरसगांव) के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

 

 

कार्यवाही के लिए 24 घण्टे का अल्टीमेटम दिया-

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि घस्सू मरकाम द्वारा हमारे नेता राहुल गांधी से सम्बंधित सोशल मीडिया में वायरल किया गया वीडियो बेहद आपत्तिजनक है। जिससे देश भर के कांग्रेसियों की भावना को ठेस पहुंची है। यदि 24 घण्टे के भीतर फरसगांव पुलिस उक्त युवक के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती है तो हम उग्र आंदोलन करेंगे। जिसकी पूर्ण जवाबदेही पुलिस प्रशासन की होगी। अब देखना होगा कि आखिर फरसगांव पुलिस सम्पूर्ण मामले में किस प्रकार से कार्यवाही करती है।

उच्चधिकारियों के निर्देशानुसार कार्यवाही होगी- T.I

इस सम्बंध में फरसगांव थाना प्रभारी नरेश साहू ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने से सम्बंधित शिकायत पत्र युवा कांग्रेस के द्वारा दिया गया है। हमने सम्पूर्ण मामले से उच्चधिकारियों को अवगत करवाया है। अधिकारियों के निर्देशानुसार अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *