September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | सिरगिट्टी में दर्दनाक सड़क हादसा, भाई बहन की मौत

1 min read
Spread the love

Accident In CG | Tragic road accident in Sirgitti, brother and sister died

बिलासपुर। सिरगिट्टी में दर्दनाक सड़क हादसे में भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई. सुबह सुबह स्कूल जाने के दौरान ये घटना घटी. एक ही घर के दो बच्चों की मौत के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है. पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

हाइवा की चपेट में स्कूल जाने वाले सिरगिट्टी क्षेत्र के नयापारा वार्ड नंबर 12 में रहने वाला लालू केवट किराना दुकान चलाता है. उसके भांजा भांजी उसी के साथ रहकर सिरगिट्टी के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करते हैं. रोज की तरह दोनों भाई बहन सुबह 7:00 बजे साइकिल से बन्नाक चौक स्थित सरकारी स्कूल जा रहे थे. दोनों बच्चे पेट्रोल पंप के पास जैसे ही मोड़ पर पहुंचे एक तेज रफ्तार हाइवा ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. दोनों भाई बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

सड़क हादसे के तुरंत बाद हाइवा का ड्राइवर फरार हो गया. हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों के नाम भावना केवट, 10वीं की छात्रा है. आयुष केवट सातवीं में पढ़ता था. घटना की खबर लगते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. परिवार वालों और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *