September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | नेशनल हाईवे से लापता नायाब तहसीलदार सहित परिवार की मिली लाश !

1 min read
Spread the love

Cg Breaking | Found the dead body of the missing tehsildar along with the family from the National Highway!

कोंडागांव। शादी से लौटने के दौरान गायब हुए नायब तसीलदार और उनके परिवार का शव मिला है। सड़क किनारे एक कुंआ में कार गिरी हुई है, जिसे निकालने की कोशिश की जा रही है। ये कुंआ जंगलवार कॉलेज के सामने सड़क के किनारे है, जिसमे मुंडेर नहीं बनी है। आशंका है कि कार की रफ्तार तेज रही होगी, गाड़ी को साइड देने के लिए कार को सड़क के किनारे उतारने की कोशिश की गई होगी, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरी और फिर सीधे कुंआ में जा गिरी। एडिशनल एसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि कार निकालने की कोशिश की जा रही है। कार की पहचान परिजनों ने की है।

आपको बता दें, कि कांकेर जिले के गोविंदपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए एक ही परिवार के 4 लोग नेशनल हाईवे से कार समेत लापता हो गए थे। चारों का मोबाइल फोन स्विचऑफ आ रहा था। घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ था।पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी।

परिजनों के अनुसार 10 दिसंबर की सुबह ओडिशा रायगढ़ निवासी नायब तहसीलदार सपन सरकार (42 वर्ष), उनकी पत्नी दीपू सरकार (40 वर्ष) और कोंडागांव निवासी हजारी ढाली (65 वर्ष), विश्वजीत अधिकारी (52 वर्ष) कोंडागांव से कांकेर के लिए निकले थे। शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में लगभग 10 बजे कांकेर से एक कार पर सवार होकर चारों सदस्य कोंडागांव के लिए निकले थे। इसके बाद से चारों अब तक घर नहीं लौटे हैं। सभी के मोबाइल भी बंद बता रहा था।

विश्वजीत अधिकारी की पत्नी ने बताया कि उन्हें लगभग 10.30 बजे फोन कर उनके पति ने बताया कि वह कांकेर से निकल चुके हैं और लगभग 2 घंटे में वह कोंडागांव पहुंच जाएंगे। उनके साथ रायगढ़ से उनके दामाद का परिवार भी साथ पहुंचेंगा, मगर कुछ ही देर बाद जब उन्हें कॉल किया गया तो कॉल नहीं लगा,वही पत्नी ने सोचा शायद वह नेटवर्क से बाहर होंगे मगर लगातार फोन करने पर भी फोन नहीं लग पाया। लगातार चारों सदस्यों को परिवार की ओर से फोन किया जा रहा था, मगर किसी का भी फोन नहीं लगा. चारों के फोन स्विच ऑफ बता रहा था, जिसके बाद विश्वजीत के परिवार ने कांकेर पुलिस को सूचना दी। पुलिस लगातार लापता चारों लोगों की तलाश कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *