September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG BREAKING | PL पुनिया CORONA पॉजिटिव, कांग्रेस वर्चुअल रैली में हुए है शामिल, मुख्यमंत्री-मंत्रियों-विधानसभा अध्यक्ष समेत CONGRESS के सैंकड़ों नेताओं पर मंडराया कोरोना का ख़तरा

1 min read
Spread the love

 

छत्तीसगढ़ । राजधानी रायपुर में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद पूरे स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया है, क्योंकि पुनिया अपने रायपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधानसभा अध्यक्ष समेत कांग्रेस के सैंकड़ों नेताओं से मिले और बैठकें कीं। विभागीय सूत्रों के मुताबिक विभाग की तरफ से सीएम सचिवालय, मंत्रियों और अन्य सभी नेताओं को पुनिया के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए, क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी है। रविवार सभी वीआईपी के टेस्ट भी करवाए जा सकते हैं।

पुनिया शुक्रवार की शाम रायपुर पहुंचे थे। जहां राजीव भवन में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया को ब्रीफ किया। उसके बाद वे होटल चले गए। शनिवार की सुबह रायपुर सीएमएचओ कार्यालय से एक टीम उनका कोरोना सैंपल के लिए होटल गई। सैंपल देने के बाद वे सीएम हाउस गए, विधानसभा अध्यक्ष का निवास पर गए। इसके बाद भोजन किया। मगर, रिपोर्ट आने के पहले ही वे शनिवार शाम रूटीन फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।  उधर, जैसे ही पुनिया के संक्रमित होने की खबर सामने आई, कांग्रेस नेताओं में भी भय पैदा हो गया है। चुनाव समिति की बैठक में ये मौजूद रहे राजीव भवन में शुक्रवार शाम प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई। जिसमें पीएल पुनिया के ठीक बाजू में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, उनके ठीक बाजू में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैठे थे। बैठक में मंत्री रवींद्र चौबे, मो. अकबर, ताम्रध्वज साहू, टीएस सिंहदेव, डॉ. शिव डहरिया और अमरजीत भगत। वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा, फूलोदेवी नेताम मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *