May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Crime News | युवक की लाठी-डंडे से बेदम पिटाई, इंद्रप्रस्थ सोसाइटी में दबंगई

1 min read
Spread the love

Raipur Crime News | Young man beaten mercilessly with sticks, bullying in Indraprastha Society

रायपुर। रायपुर के इंद्रप्रस्थ सोसाइटी में गाड़ी टकराने को लेकर एक युवक की लाठी-डंडे से बेदम पिटाई कर दी गई। आरोपितों ने बीच-बचाव करने आई युवक की पत्नी और सास पर भी हमला कर दिया। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। इस मारपीट में दामाद, बेटी और सास तीनों के शरीर में चोंटे आई है। फिलहाल मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

रायपुरा के इंद्रप्रस्थ कालोनी की रहने वाली बलविंदर कौर ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका दामाद त्रिलोचन सिंह अपनी दुकान से वापस घर आ रहा था। तभी इंद्रप्रस्थ के फेस-2 के पास सामने से कार में सवार अभय सिंह, बबलू सिंह और अजीत सिंह आ गए।

बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों की गाड़ी आपस में टकरा गई। तभी तीनों आरोपित गाड़ी से उतर गए। उन्होंने त्रिलोचन सिंह के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी। फिर उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। दामाद से मारपीट की बात सास को पता चली तो वो अपनी बेटी के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने बीच-बचाव करके लड़ाई को छुड़वाने का प्रयास किया। मारपीट में त्रिलोचन के पैर, आंख और माथे में और अन्य दोनों महिलाओं के शरीर में कुछ जगह चोंटे आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *