May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Mallikarjun kharge Chhattisgarh Visit | झूठों के सरदार हैं पीएम मोदी – मल्लिकार्जुन खड़गे

1 min read
Spread the love

Mallikarjun kharge Chhattisgarh Visit | PM Modi is the leader of liars – Mallikarjun Kharge

जांजगीर-चांपा। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जांजगीर-चांपा में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव देश को एकता के साथ रखने का चुनाव है। यह चुनाव, हमारे संविधान को बचाने और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है।

आरोप लगाया कि पीएम मोदी झूठों के सरदार हैं, वो झूठ पर झूठ बोलते हैं। वो कभी गरीबों का पक्ष नहीं लेते, केवल बात करते हैं। बीजेपी वाले गरीबों की बात नहीं करते हैं, लेकिन अडानी-अंबानी की आमदनी बढ़ाते हैं। सुबह से शाम तक हमें और कांग्रेस को गालियां देते हैं। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को गाली देते हैं। मुझे भी कभी-कभी गालियां देते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और उनके चेले बार-बार 400 पार का नारा दे रहे हैं, लेकिन यह नारा गरीबों की भलाई, पिछड़े, आदिवासियों और दलितों के लिए नहीं बल्कि सभी वर्गों को अधिकारों को खत्म करने के लिए 400 पार की बातें कर रहे हैं। हर जगह कह रहे हैं कि हमें बहुमत मिला तो हम संविधान बदलकर दिखाएंगे।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए हुए कहा वो कहते हैं कि संविधान बदलने वाले नहीं हैं। रिजर्वेशन खत्म करने वाले नहीं हैं, यह ऐसे ही चलता रहेगा। सवाल पूछते हुए कहा कि अगर आप संविधान बदलने की बात किसी जगह नहीं करते, तो ये बात यहां तक पहुंचती ही नहीं। बीजेपी के सारे सांसद, विधायक और साधु-संत सभी संविधान बदलने की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *