May 5, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल | चुनाव प्रचार करने सूदूरवर्ती ग्राम कोरोबेड़ा पहुंचीं सांसद फूलोदेवी नेताम, ग्रामीणों से भरवाया गया कांग्रेस का गारंटी कार्ड

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- कांकेर लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस व भाजपा दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों ने जमीनी स्तर पर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। वहीं केशकाल विधानसभा में भी कांग्रेस बड़े बड़े नेताओं के द्वारा गांव गांव जाकर जनता से मतदान की अपील की जा रही है।

इसी क्रम में गुरुवार को राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम व पीसीसी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेशाध्यक्ष अमीन मेमन समेत कांग्रेसी नेताओं ने बड़ेराजपुर विकासखंड के विभिन्न ग्रामों में जाकर चौपाल व नुक्कड़ सभा के माध्यम से जनता से मुखातिब हुए। साथ ही जनता को कांग्रेस पार्टी की गारंटियों, घोषणाओं और वादों के बारे में जनता को बताया। साथ ही उनसे कांग्रेस के प्रत्याशी बीरेश ठाकुर के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान मुख्य रूप से पीसीसी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेशाध्यक्ष अमीन मेमन, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष राज मरकाम, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हीरालाल नेताम, महंगू मरकाम, जेठू मण्डावी, प्रमिला मरकाम, संतोषी नेताम, माहेश्वरी हिडको, सुरेखा मरकाम, संगीता नेताम समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *