October 12, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CM’s Visit | आ रहें है सीएम आज आपसे मिलने यहाँ… जानें भेंट मुलाकात का पूरा शेड्यूल

1 min read
Spread the love

CM’s Visit | CM is coming here to meet you today… Know the complete schedule of the meeting

रायपुर।। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 13 सितम्बर को अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कुंजेमुरा तथा खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चपले में आम जनता से मुलाकात कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का फीडबैक लेंगे और उनकी समस्याओं की सुनवाई करेंगे। मुख्यमंत्री खरसिया में रोड़ शो के पश्चात वहां विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से मुलाकात कर सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 13 सितम्बर को लैलूंगा में पूर्वान्ह 10 से अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद विभिन्न विकास कार्याें का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात हैलीकॉप्टर से लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कुंजेमुरा पहुंचेंगे और वहां पूर्वान्ह 11.30 बजे से दोपहर 12.45 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री वहां से खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चपले आएंगे और वहां दोपहर 1.15 बजे से 2.30 बजे तक  आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद ग्राम नंदेली जाएंगे और वहां स्वर्गीय नंदकुमार पटेल एवं स्वर्गीय दिनेश पटेल की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

मुख्यमंत्री संध्या 4 बजे से 5 बजे तक खरसिया में आयोजित रोड़ शो कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री संध्या 6.30 बजे से 8.30 बजे तक खरसिया में विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधि मण्डल से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री खरसिया में रात्रि विश्राम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *