May 15, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

राजधानी रायपुर के बिल्डर परिवार के ऊपर 1 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का मामला दर्ज

1 min read
Spread the love

राजधानी रायपुर के बिल्डर परिवार के ऊपर 1 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का मामला दर्ज

राजधानी रायपुर के बिल्डर परिवार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज । इस परिवार के ऊपर, बिजनेस पार्टनर बनाने के नाम पर 4 किश्तों में बैंक से पैसा ट्रांसफर करवाकर कुल 1 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है ।

रायपुर के श्रद्धा फर्म के संचालक संजय दुबे ने राजेन्द्र नगर थाने में केडिया बिजनेस पार्क के प्रकाश केडिया, पत्नी मंजू केडिया, पुत्र अनुपम केडिया के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई है ।

पुरानी बस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि श्रद्धा एजेंसी के नाम से फार्मा कंपनी के मालिक संजय दुबे ने बुधवार शाम, राजेन्द्र नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई है । इसमें प्रथम दृष्टया केडिया कंपनी के मालिक प्रकाश केडिया द्वारा संजय दुबे के साथ धोखाधड़ी पाया गया ।

प्रकाश केडिया ने संजय दुबे को अपना बिजनेस पार्टनर बनाने के नाम से 30 सितंबर 2019 से 10 अक्टूबर2019 तक 4 बार में उनके खाते से अपने खाते में कुल 1 करोड़ रुपए ट्रांसफर करवा लिए । बाद में संजय दुबे ने जब पार्टनरशिप डील साइन करने की बात कही तो उन्हें लंबे समय तक घुमाया जाता रहा ।

एक तरफ लंबे समय तक किसी प्रकार की पार्टनरशिप डील नहीं की और दूसरी ओर 1 करोड़ रुपए भी वापस नहीं किए जाने पर संजय दुबे ने थाना में मामला दर्ज कराया । पुलिस धारा 420 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर प्रकाश केडिया, मंजू प्रकाश केडिया और अनुपम केडिया की तलाश कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *