May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | चुनाव डयूटी में तैनात जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Bus full of soldiers posted on election duty meets with accident

रायगढ़। चुनाव डयूटी में तैनात जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे के वक्त बस में 17 जवान सवार थे, जिसमें से 8 को गंभीर चोटें आयी है। बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि जवानों की एक टीम को मतदान केंद्र के निरीक्षण के लिए भेजा गया था। वो सभी धरमजयगढ़ के छुही पहाड़ में मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे थे। इसी दौरान बीएसएफ जवानों की बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी।

घटना के तुरंत बाद ही बीएसएफ के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सभी घायलों का इलाज धरमजयगढ़ में चल रहा उपचार, सभी की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक धरमजयगढ़ के छुही पहाड़ में मतदान केंद्र का निरीक्षण करने के लिए जवानों की टीम गयी हुई थी। मतदान केंद्र देखकर लौट रहे बीएसएफ जवानों की आधे रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गयी।

स्थानीयों लोगों की मदद से तुरंत ही जवानों को निकाला गया और फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी घायल जवानों का बीएसएफ के बड़े अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक बीएसएफ के 17 जवान बस में सवार थे। वापसी के समय बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे बस में बैठे करीब 8 जवानों को चोट आई हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *