May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CG Video | फिर सुर्खियों में विधायक, पार्क में बैठे प्रेमी-जोड़ों को समझाइश देने पहुंचे .. कपल ने रखी ये डिमांड

1 min read
Spread the love

CG Video | Then the MLA came into the limelight to give advice to the lovers sitting in the park.. The couple placed this demand

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन अपने कामों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं। सोमवार की भरी दोपहरी में वे नेहरू नगर गार्डन पहुंचे। जहां उन्होंने पार्क में बैठे प्रेमी-जोड़ों को समझाइश देकर वहां से जाने के लिए कहने लगे तो उल्टे लड़के-लड़कियां ने उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे। इतना ही नहीं पार्क में बैठी लड़कियों ने विधायक से कहा कि, विधायक जी आपने सब बंद करा दिया.. हम कहां जाएं। अब आप हमें पार्क में भी बैठने नहीं दे रहे हैं।

दरअसल विधायक रिकेश सेन लोगों की शिकायत पर पार्क में छापा मारने पहुंचे थे। जहां प्रेमी जोड़े वहां बैठकर अश्लील हरकत करते हैं। जिसके बाद विधायक रिकेश सेन ने कपल्स को समझाइश दी और पार्क से जाने को कहा. उन्होंने कहा कि, अगर दोबारा पकड़े गए तो लड़के-लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाया जाएगा और फिर आप पर कार्रवाई की जाएगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां प्रेमी जोड़े विधायक से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विधायक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। गार्डन के अंदर बाईक पर बैठे कपल्स से जब विधायक ने पूछा इतनी दोपहरी में यहां क्या कर रहे हो तो लड़के ने बोला टाईम बिताने आए हैं। बैठकर बातचीत कर रहे हैं। इस पर विधायक ने कहा कि बातचीत करना है तो घर में करो। इस पर लड़के ने कहा कि OYO बंद करा दिए हो। अब टाईम पास करने के लिए यहां आए हैं। विधायक ने कहा कि OYO बंद करा दिया तो क्या कहीं भी बैठकर लोगों के घर के सामने गलत हरकत करोगे। इसके बाद विधायक ने लड़के- लड़कियों को वहां से भगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *