September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

MIRZAPUR 2 TRAILER : ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर रिलीज, गुड्डू और कालीन का मचा घमासान… WATCH VIDEO

1 min read
Spread the love

 

मुंबई । अमेजन प्राइम वीडियो लोकप्रिय क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीजन में शक्ति और बदले का एक नया तरीका देखने को मिलेगा। सीजन 1 के खत्म होने के बाद फैन्स में सीजन को लकेर काफी एक्साइटमेंट था। मिर्जापुर के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है।

मिर्जापुर 2 की कहानी पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय किरदारों की नींव पर होगी। वहीं, इस बार विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं. बता दें, ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इस सीजन में कई दावेदार ‘मिर्जापुर (Mirzapur 2)’ पर अपना कब्जा जमाने के लिए लड़ते दिखाई देंगे, तो वहीं, गुड्डू भैया अपने भाई की मौत का बदला लेंगे। ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही अब तक इसको 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, फैन्स ट्रेलर रिलीज होने के बाद और भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं। इस सीजन एक बार फिर पंकज त्रिपाठी अपने दमदार किरदार से सबको हैरान करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *