September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RIYA ARRESTED | शाम 7:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेशी, NCB नही मांगेगी रिमांड, हो रहा है मेडिकल टेस्ट, बॉलीवुड के कई सितारों के नाम रिया ने उगले

1 min read
Spread the love

 

मुंबई । सुशांत केस में अब रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि ये गिरफ्तारी सुशांत की मौत मामले में सीधे तौर पर नहीं है, बल्कि ड्रग मामले में NCB की टीम ने गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस बात की जानकारी दे दी है। अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल जांच के लिए पहुंच चुकी है और उनका कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा। वहीं आपको बता दे कि शाम 7:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं, अब खबर यह भी है कि NCB रिया का रिमांड नहीं मांगेगी। NCB को लगता है कि इस मामले में रिया का अब तक का बयान काफी है इसलिए उन्हें वही लॉकअप में रखा जाएगा।

ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती के तौर पर 10वीं गिरफ्तारी है। इससे पहले 9 आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी थी। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किये जा चुके हैं। आज लगातार चौथे दिन की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *