September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bastar Lok Sabha Chunav 2024 | बस्तर में आज राजनाथ सिंह और राहुल करेंगे चुनावी सभा ..

1 min read
Spread the love

Bastar Lok Sabha Election 2024 Rajnath Singh and Rahul will hold election meetings in Bastar today..

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 13 अप्रैल को बस्तर और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित आमसभा के माध्यम से हुंकार भरेंगे। वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी बस्तर में ही चुनावी सभा करेंगे।

राहुल दोपहर 12.30 बजे विशेष विमान से जगदलपुर हवाई अड्डे आएंगे। वहां से हेलीकाप्टर से बस्तर जाएंगे। दो बजे सभास्थल से जगदलपुर विमानतल जाएंगे। वहीं राजनाथ सिंह दिल्ली से सुबह 10:30 बजे रवाना होंगे और दोपहर 12:30 बजे जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी विमानतल पहुंचेंगे। दोपहर 1:15 बजे बस्तर के भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के लिए बरपुर रोड गीदम दंतेवाड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

दंतेवाड़ा में आयोजित सभा को संबोधित करने के बाद रक्षा मंत्री सिंह कांकेर लोकसभा क्षेत्र के बालोद के सरयू प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में आयोजित आमसभा में दोपहर 03:15 बजे कांकेर प्रत्याशी भोजराज नाग और छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत के लिए उत्साह का संचार करेंगे।

बालोद में आयोजित सभा को संबोधित करने के बाद रक्षा मंत्री सिंह शाम 04:40 बजे राजधानी रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचेंगे। वहां से शाम 04:50 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *