September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG NEWS : 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जल्द आरोपियों को पकड़ने का दिया निर्देश, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

1 min read
Spread the love

 

बेमेतरा । छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घर के आंगन में सो रही बच्चों का पहले अपहरण किया गया। फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी बच्ची को घर से करीब 20 किलोमीटर दूर छोड़कर भाग निकले।

ग्रामीणों ने बच्ची को सड़क किनारे देखा था। पूछताछ में बच्ची ने परिजनों को अपने साथ हुई पूरी घटना बताई। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, बुधवार सुबह करीब 5:00 बजे ग्रामीणों को रोड किनारे एक बच्ची मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चे ने अपने साथ हुए वारदात की जानकारी दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। फौरन एसपी दिव्यांग पटेल सहित सभी जिम्मेदार अधिकारी अस्पताल पहुंचे। फिलहाल बच्ची का इलाज जारी है।

मामले की गंभीरता से को देखते हुए गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल से बातचीत कर मामले की जानकारी ली है और जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।

इधर, देर शाम तक जब कोई नतीजे पर नहीं निकला तक दुर्ग रेंज के आईजी विवेकानंद सिन्हा कोतवाली थाना पहुंचे और दिशा निर्देश जारी किए। विशेष टीम बनाकर जांच की बात पुलिस कर रही है। एसपी दिव्यांग पटेल का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *