September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | अपनी और कांग्रेस की हार को लेकर खुलासा करेंगे अमितेश शुक्ल

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Amitesh Shukla will reveal about his and Congress’s defeat

गरियाबंद। राजिम विधानसभा से पराजित प्रत्याशी अमितेश शुक्ल आज गरियाबंद में कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान वे अपनी और कांग्रेस की हार को लेकर अनेक तथ्यों से अवगत कराया और भी कई कारण है, जिसका खुलासा वे दिल्ली में पहुंचकर करेंगे।

दरअसल, भाजपा की प्रचंड जीत के बाद राजिम विधानसभा से पराजित प्रत्याशी अमितेश शुक्ला ने कहा हार के कारणों को लेकर वे जल्द ही दिल्ली जाकर उच्च स्तर पर नेताओं को औगत कराएंगे। उन्होंने ने कहा कि ऐसा लगता है सरकार के प्रति लोगों की नाराजगी इसका मुख्य कारण रहा है। जब उनसे पूछा गया कि 75 पार की बात करने वाले 35 पर कैसे सिमट गए तो इसके जवाब में अमितेश शुक्ला ने बताया कि नौ-नौ मंत्री हार गए इससे यह स्पष्ट है कि सरकार के प्रति लोगों में नाराजगी चल रही थी जिसे हम समझ नहीं पाए। यह एक तरह से हमारी गलती थी।

पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह एवं जायसवाल को पार्टी से निष्कासित करना कहां तक उचित है तो इसके जवाब में अमितेश शुक्ला ने कहा कि यह बिल्कुल सही कदम है और पार्टी की बात बाहर करने वालों के साथ इसी तरह का व्यवहार होना चाहिए। ऐसे लोग जो केंद्र के उच्च नेताओं की ओर से पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हैं उनके बारे में अनगंल बातें करना जिसका कोई सबूत नहीं है यह पूरी तरह से गलत है और ऐसे लोगों को पार्टी से निकालना बिल्कुल सही कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *