September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Election Result 2023 | मतगणना से पहले जीत का दावा: कांग्रेस-BJP में छिड़ी जंग

1 min read
Spread the love

CG Election Result 2023 | Claim of victory before counting of votes: War breaks out between Congress and BJP

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तीन दिसंबर को मतगणना होना है। सभी राजनीतिक पार्टी के नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं प्रदेश की जनता भी ‘अबकी बार छत्तीसगढ़ में किसकी सरकारी बनेगी’? पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं भाजपा और कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने मतगणना से पहले ही रिजल्ट पर दांव लगा बैठे हैं। भाजपा ने दो लाख रुपये का दांव लगाया तो कांग्रेस बढ़कर ढाई लाख रुपये का दांव लगाया है। फिलहाल, यह तीन दिसंबर को ही तय होगा कि छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार बनेगी।

भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने जीत का दावा करते हुए दो लाख रुपये का दांव लगाया है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने भी जीत का दावा करते हुए ढाई लाख रूपये का दांव लगा दिया है। दोनों ने ही सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया है। इस दौरान दोनों ही पार्टी के प्रवक्ता ने एक दूसरे पर निशाना भी साधा है। वहीं दोनों अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

दूसरी ओर इस ट्वीट का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने भी सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि आपकी चुनौती स्वीकार है, कमीशनबाज भाजपा को छत्तीसगढ़ की जनता कभी मौका नहीं देगी। उन्होंने बढ़कर दांव भी लगाया है। सुबोध हरितवाल ने लिखा कि शर्त की एक और शर्त है, मैं जीता तो 2 लाख रुपये लूंगा, पर यदि आप जीते तो ढाई लाख रूपये दूंगा वादा रहा। उन्होंने कहा की भरोसा बरकरार फिर से कांग्रेस सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *