September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Murder in Korba | मामूली विवाद के चलते युवक की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

1 min read
Spread the love

Murder in Korba Youth murdered due to minor dispute, search for accused continues

कोरबा। कोरबा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सीएसईबी पुलिस सहायता केंद्र अंतर्गत सनसनीखेज घटना में ढोढ़ीपारा के भैंस खटाल निवासी एक युवक की हत्या मोहल्ले के ही एक अन्य युवक ने कर दी है।
भैंस खटाल मोहल्ले का रहने वाला शुभम साहू पिछले करीब पांच साल से अपने गृह ग्राम डभरा सक्ति से भैंस खटाल आकर जीजा दीनदयाल साहू के साथ रहकर इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। 23 वर्षीय शुभम और उसका जीजा कल रविवार रात लगभग 8:30 बजे काम खत्म कर घर लौटे थे। रात करीब 9 बजे शुभम पास के मेडिकल स्टोर से दवाई लेने के लिए गया था। इस दौरान जीजा भी साथ में था।

मेडिकल स्टोर से घर लौटते वक्त शुभम के साथ मोहल्ले के रहने वाले रिक्की यादव और प्रभाकर सारथी से मुलाकात हो गई और यह दोनों अपने साथ शुभम को लेकर थोड़ी देर में आ रहे हैं कहकर चले गए। जीजा ने कहा जल्दी घर लौट आना। काफी देर बाद जब शुभम घर नहीं लौटा तो उसे खाना खाने के लिए बुलाने के लिए फोन किया किंतु नहीं उठा।

रात करीब 12:30 बजे यह जानकारी सामने आई कि भैंस खटाल के नहर के पास शुभम लहुलुहान पड़ा है। शुभम के एक मित्र ने उसके फोन पर संपर्क किया। फोन उठाने वाला रिक्की यादव जो शुभम का मोबाइल रखा था उसने कहा कि मैंने शुभम को मार डाला है, वह नहर के पास पड़ा है तब लोग दौड़े भागे नहर तक पहुंचे और आनन- फानन में घायल शुभम को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। शुभम के साथ अंतिम समय में देखे गए प्रभाकर सारथी को हिरासत में ले लिया गया है। 15 दिन के अंदर ढोढ़ीपारा में चाकूबाजी से मौत की यह दूसरी घटना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *