September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | हसदेव नदी में डूबने से 2 छात्रों की मौत ..

1 min read
Spread the love

Cg Breaking | 2 students died due to drowning in Hasdeo river.

जांजगीर-चांपा। जिले के कुदरी बैराज डेम घूमने गए जांजगीर के छह में से दो छात्र हसदेव नदी में फोटो खींचाने के लिए उतरे हुए थे। हसदेव नदी के तेज बहाव के कारण गहरे पानी के अंदर चले गए, जिससे दोनो की पानी में डूबने से मौत हुई है। दोनो के शव को पुलिस ने बरामद किया है। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है।

एसडीओपी यदुमणि सिदार ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली की दो युवक हसदेव नदी में बह गए है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच। पुलिस की टीम के द्वारा गांव के सरपंच एवं ग्रामीणों की मदद से दोनो का शव को नदी से बाहर निकाला गया।

एसडीओपी ने बताया की जांजगीर विवेकानंद स्कूल में पड़ने वाले 4 छात्र 2 छात्रा कुल 6 स्कूल के दोस्त घूमने के लिए कुदरी बैराज आए हुए थे। सभी ने सुबह 8 बजे स्कूल में झंडा फहराया कर घर चले गए,फिर खाना खाने के बाद दोपहर करीबन 2 बजे घर से घूमने जा रहे है कहा कर घर से निकलने थे।

करीबन 3 बजे सभी कुदरी बैराज पहुंचे हुए थे इस दौरान देवेंद्र शर्मा और ऋषभ ध्रुव नदी में फोटो खिंचवाने के लिए उतरे हुए थे, जिनका फोटो ओम गुप्ता खीच रहा था। इस दौरान देवेंद्र शर्मा बहने लगा जिसे बचने के दौरान ऋषभ ध्रुव नदी के तेज बहाव में भर गया और दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई है।

पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को सरपंच आर के यादव और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीडीएम अस्पताल भेजा गया है। शाम होने के कारण पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा और शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *