September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CG BREAKING | कलेक्टर भी मार खाएगा, पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर का विवादित बयान

1 min read
Spread the love

CG BREAKING | Collector will also be beaten, disputed statement of former Home Minister Nanki Ram Kanwar

कोरबा। पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने विवादित बयान दिया है. रामपुर से बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने कहा कि कलेक्टर भी मार खाएगा. मैं बहुत लोगों को मार चुका हूं, छोड़ूंगा नहीं. इस बयान से खलबली मच गई है. बताया जा रहा है कि जमीन के मुआवजा को लेकर पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर भड़क उठे.

दरअसल, उरगा–चांपा नेशनल हाइवे के लिए अधिग्रहित जमीन का मुआवजा दिए बगैर मकान तोड़ने के मामले में ननकीराम ने प्रशासनिक अफसरों को चेतावनी दी है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि इस मामले में गलत करने वालों को अगर कलेक्टर उन्हे छोड़ेंगे, तो कलेक्टर भी मार खाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि उरगा–चांपा नेशनल हाइवे के लिए जमीन देने वाले दर्जनों ग्रामीणों को मुआवजा नहीं मिला है. आरोप है कि मुआवजा दिए बगैर ही उनके मकान को तोड़ दिए गए हैं. इस बात से नाराज पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर पिछले दिनों एनएच पर धरने पर बैठ गए थे, जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है.

उन्होंने कहा कि मेरे बारे में ऐसा बोलने वाला बेवकूफ है. ये आदमी ठेकेदार का दलाल या गुंडा होगा. उन्होंने कहा कि अगर ठेकेदार का आदमी मेरे सामने आ जाए और बहस करे तो मैं बहुत लोगो को मार चुका हूं. नहीं छोड़ूंगा. ननकीराम यहीं नही रुके उन्हों साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि गलत करने वालों को कलेक्टर छोड़ेंगे तो कलेक्टर भी मार खाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *