September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CG VIRAL VIDEO | बाइक को आग लगाकर सड़क किनारे मस्तमौला दिखा युवक, वजह जानकर आप भी होंगे हैरान !

1 min read
Spread the love

 

अंबिकापुर। लड़के ने अपने जन्मदिन के पर अपनी ‘राम प्यारी’ बाइक को सिर्फ इसलिए आग के हवाले कर दिया, क्योंकि उसे अपने एक्स गर्लफ्रेंड की याद आ गई।

यह अजीबो-गरीब मामला अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम परसा का है, यहां रहने वाले युवक दिनेश विश्वकर्मा ने सड़क किनारे अपनी जान से प्यारी मोटरसायकल को आग के हवाले किया है। सड़क से गुजरने वाले जिस किसी ने इस दृश्य को देखा उसकी आंखे फटे की फटी रह गई। कुछ लोगों ने दिनेश से ऐसा करने की वजह पूछी तो पहले उसने आज उसका जन्मदिन है, इसलिए उसने अपनी मोटरसाइकिल को आग लगा दी। फिर कहा कि ठंड लग रही है तो आग तापने के लिए आग लगा दी। आखिरी में बताया कि उसका दिल टूट गया है। प्यार में धोखा खाया इसलिए उसने अपने गाड़ी को आग लगा दी है।

कुछ दिन पहले हुआ था दिनेश का ब्रेकअप –

दिनेश का दुःख देखकर लग रहा है कि कुछ दिन पहले ही उसका ब्रेकअप हुआ और वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करता है। फ़िलहाल हमें यह तो नहीं पता कि दिनेश और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ है, लेकिन इतना जरुर कह सकते है कि दिनेश अभी भी इस दुःख से बाहर नहीं आये है।

दिनेश पर फ़िलहाल किसी तरह की पुलिस की कार्रवाई होने की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन पुलिस इस मामले में संज्ञान लेती है तो उसे क़ानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *