September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Tehsildar Dies From Corona | गर्भवती तहसीलदार ने एम्स में कोरोना से तोड़ा दम, ड्यूटी के दौरान हुई संक्रमित, शोक का माहौल

1 min read
Spread the love

 

रायपुर। गरियाबंद मे पदस्थ तहसीलदार करिश्मा दुबे कोरोना की जंग में हार गईं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद रायपुर एम्स में इलाज चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक करिश्मा गर्भवती थीं। उनका अंतिम संस्कार धरसीवां मे सोमवार को कोविड प्रोटोकाल के अनुसार किया जाएगा। करिश्मा कोरोना के दौरान ड्यूटी करते समय संक्रमित हुई थीं।

दरअसल, करिश्मा 2013 बैच की अधिकारी थीं, उनका चयन नायब तहसीलदार पद के लिए हुआ था। वर्तमान में वह गरियाबंद में तहसीलदार के पद पर थीं। कोरोना काल में ड्यूटी पर भी तैनात थी। करिश्मा दुबे के पति आईएएस चन्द्रकांत वर्मा इस समय गरियाबंद में जिला पंचायत सीईओ के पद पर कार्यरत है।

करिश्मा दुबे के बैचमेट अधिकारियों ने बताया कि वह होनहार थीं। कोरोना ड्यूटी के दौरान वह संक्रमित हुई। करिश्मा का इलाज पिछले एक सप्ताह से अस्पताल में चल रहा था। वह गर्भवती थीं। हालत नाजुक होने पर करिश्मा को एम्स रायपुर में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां करिश्मा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *