September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Murder Breaking | लॉकडाउन में खून से सनी राजधानी, युवक की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या, किसने और क्यों दिया वारदात को अंजाम …

1 min read
Spread the love

 

रायपुर ।  लॉकडाउन के दौरान राजधानी में हत्या जैसी बड़ी वारदात सामने आई है। यहां दिनदहाड़े युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामला राजधानी के खमतराई इलाके का है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को चाकू से गोदकर मौत की नींद सुला दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खमतराई थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि सोमवार दोपहर 1.30 के आसपास रामेश्वर नगर बूढ़ा तालाब के एक युवक के हत्या होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। आरोपी फिरोज खान ने पुरानी दुश्मनी के चलते निगरानी बदमाश मनीष खाटकर को नुकीली धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया है।

विनीत दुबे ने आगे बताया कि फिरोज और मनीष रामेश्वर नगर के रहने वाले है आये दिन दोनों के बीच वाद-विवाद होते रहता था। इसी बीच आरोपी फिरोज ने मनीष की हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपी फिरोज वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। जिसे कुछ ही घंटो बाद पुलिस ने आरोपी फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *