September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | तेज रफ्तार ने ली 3 जिंदगी, बाकि 3 की हालत गंभीर, मोटरसाइकिल में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर

1 min read
Spread the love

 

महासमुंद । तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकराने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं तीन लोग घायल हो गए है, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है, जहां केशवा निवासी परदेशी सतनामी अपनी बाइक में महासमुंद से अपने गांव जा रहा था।

बाइक में उसके साथ उसका भांजा और भांजी भी सवार थे। तभी दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई। दूसरी ओर से आ रही बाइक में लखोली निवासी विजय बंजारे और उसके दो अन्य साथी भी सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि आमने सामने की हुई इस भिड़ंत में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं चार अन्य लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रेफर किया गया है।

बता दें ये घटना महासमुंद एनएच-353 के लभरा खुर्द न्यू सर्किट हॉउस के पास की है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची थी, जिसके बाद मृतकों की शिनाख्त की गई। भीषण सड़क हादसे में मृत लोगों में परदेशी सतनामी, विजय बंजारे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *