September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

OMG | PORN इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है मशहूर अदाकारा, बोली – कोरोना काल ने अब तक रोकें रखा था अब मैं तैयार हूं …

1 min read
Spread the love

 

ऑस्ट्रेलिया । एक्ट्रेस केटलीन स्टेसी अपनी एक्टिंग से ज्यादा नुमाइशी फिगर के लिए जानी जाती है, स्टेसी के ताजा ऐलान ने तो जैसे उनके चाहने वालों की मनचाही मुराद पूरी कर दी है। केटलीन ने कहा कि वे जल्द ही पॉर्न फिल्में डायरेक्ट करेंगी। वैसे तो उन्होंने अपनी ये इच्छा बीते साल ही जाहिर कर दी थी, लेकिन कोरोना कालकी वजह से ऐसा नहीं हो पाया था।

बता दें कि स्टेसी ने साल 2005 से 2009 के दौरान ने बर्स शो से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया के इस शो में स्टेसी ने रेचल किंस्की का किरदार निभाया था। स्टेसी ने बीते वर्ष पोर्नोग्राफी करियर शुरू करने पर कहा कि ‘कोरोना काल में फिल्में शूट करना तो नामुमकिन ही था, हालांकि हम फरवरी में शूट करने वाले थे लेकिन फिर चीजें बेहद खराब होने लगी थीं।

ऑस्ट्रेलेयिन एक्ट्रेस स्टेसी ने कहा कि वे आफ्टरग्लो नाम की कंपनी के साथ अपनी पहली पॉर्न फिल्म शूट करने वाली हैं। स्टेसी ने कहा कि इस कंपनी में सिर्फ फीमेल वर्कर हैं, ये ग्रुप काफी स्मूथ और कंफर्टेबल है। स्टेसी ने कहा कि ये लोग शानदार काम कर रही हैं और मैं अपने डायरेक्शन करियर को लेकर उत्साहित हूं।

स्टेसी ने कहा कि मुझे हमेशा से लगता रहा है कि मैं महिलाओं के प्रति काफी आकर्षित रही हूं, हालांकि मैं किसी भी तरह के लेबल्स से दूर रहना पसंद करती हूं और सिर्फ ईमानदारी से अपनी लाइफ जीना चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *