September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Big Breaking | बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट व जानी मानी अभिनेत्री की शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला, डिप्रेशन से जूझ रही थी …

1 min read
Spread the love

 

डेस्क । कन्नड़ सिनेमा की जानी मानी हिरोइन और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया की मौत हो गई है। बेंगलुरु स्थित उनके घर में ही उनका शव फांसी पर लटकता हुआ मिला, लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि अभिनेत्री ने आत्महत्या की है या फिर उनके खिलाफ ये साजिश थी। इस मामले की जांच में पुलिस लग गई है।

पिछले कई दिनों से जयश्री डिप्रेशन से जूझ रही थी। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी।

उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह डिप्रेशन से उभर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। आपको बता दें कि जयश्री रमैया एक मशहूर मॉडल और डांसर थीं।

वह साल 2015 में कन्नड़ के रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं इस शो के होस्ट सुपरस्टार किच्चा सुदीप थे। जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी। जयश्री की दोस्त ने उनके बारे में बताया था कि, जयश्री अपने किसी पारिवारिक कारण की वजह से मानसिक रूप से परेशान हैं, वो अक्सर कहती हैं कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही और लो फील कर रही हैं, मैंने उनसे कई बार कहा कि आप परेशान ना हों, सब ठीक होगा लेकिन उनके साथ दिक्कत ये है कि वो बार-बार अपना फोन नंबर बदल देती हैं, जिससे उनसे संपर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की प्रतियोगी थीं। जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *