May 6, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Swara Bhaskar Photos | खादी की साड़ी पहन स्वरा ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर, छत्तीसगढ़ को कहा धन्यवाद ..

1 min read
Spread the love

Swara Bhaskar Photos | Wearing Khadi saree, Swara shared a picture on Insta, thanked Chhattisgarh..

रायपुर| जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन छत्तीसगढ़ विजिट के दौरान ली गई खादी की साड़ी पहनी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर साड़ी पहने हुई फोटोज़ और वीडियो भी पोस्ट की। उन्होंने छत्तीसगढ़ खादी ग्रामोद्योग, हैंडलूम सीजी गवर्नमेंट, बिलासा एंपोरियम, छत्तीसगढ़ CMO, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्य योजना आयोग के सदस्य गौरव द्विवेदी को भी टैग किया|

दरअसल, 16 सितंबर को राज्य योजना आयोग के सदस्य गौरव द्विवेदी के आमंत्रण पर फिल्म पॉलिसी पर चर्चा करने के लिए अभिनेत्री स्वरा भास्कर छत्तीसगढ़ आई थीं। यहां वे बिहान समूह की महिलाओं से भी मिली थीं। उन्होंने इस दौरान स्वदेशी उत्पाद देखे, कुम्हार के चाक पर भी हाथ आजमाया। स्वरा भास्कर खादी बोर्ड की मैनेजिंग डायरेक्टर रेखा शुक्ला के साथ पंडरी हाट में स्थित बिलासा स्टोर में भी गई थीं। यहां स्वरा को खादी की साड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत इसे खुद के लिए खरीद लिया था। स्वरा को प्रदेश सरकार की ओर से लोककला से सुसज्जित राजकीय प्रतीक गमछा और कई स्वदेशी उत्पाद भी भेंट किए गए थे।

वहीं गांधी जयंती के मौके पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया कि ‘महात्मा गांधी इस देश का ईमान हैं, इसलिए वो अमर हैं। अब याद करें कि किसने ईमान का कत्ल किया था और रोज करते हैं.. किस विचारधारा के हैं वे लोग?’ स्वामी आत्मानंद स्कूल में स्वरा ने छोटे बच्चों से मुलाकात की थी। उन्होंने पंडरी हाट में हैंडीक्राफ्ट, माटी कला और रायपुर की स्व सहायता समूह की महिलाओं से मुलाकात की थी। एक्ट्रेस ने रायपुर के पंडरी हाट में चरखा भी चलाया था और चाक पर मिट्टी का पॉट भी बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *