May 15, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Road Safety Cricket Tournament | सेमीफाइनल और फाइनल की मेजबानी करेगा रायपुर, रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 02 का अपडेट

1 min read
Spread the love

Raipur to host semi-finals and final, update of Road Safety Cricket Tournament Season 02

रायपुर। रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 02 का आगाज 10 सितंबर से होने जा रहा है। इस बार होने वाले टूर्नामेंट के लिए कानपुर, इंदौर के साथ रायपुर को भी चुना गया है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो सेमीफाइनल के साथ फाइनल मैच भी खेला जाएगा। इस बार न्यूजीलैंड की टीम भी इस टूर्नामेंट में शामिल होंगी। इसके अलावा वेस्टइंडीज, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के भी लेजेंड्स खेलते दिखेंगे।

आपको बताते चले कि 10 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच की मेजबानी कानपुर करेगा। साथ ही 2 सेमीफाइनल के साथ फाइनल मैच भी रायपुर में खेला जाएगा। अगर सेमीफाइनल में भारत की टीम पहुँचती है तो राजधानी में एक बार फिर सचिन, सहवाग और युवी के साथ बड़े प्लेयरों को आप रायपुर में खेलता देख पाएंगे।

बताते चले कि सीजन 01 के मैच राजधानी रायपुर में हुए थे, जिसमें दर्शकों की भारी भीड़ हर मैच में देखी जा रही थी। इस बार भी टूर्नामेंट के सफल होने की भरपूर संभावना है। इस बार मैच का सीधा प्रसारण ‘स्पोर्ट्स18 खेल’ के नए चैनल से दर्शक देख पाएंगे। आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अनुराग ठाकुर ने टूर्नामेंट के आयोजन को हरी झंडी दे दी है।

आपको बता दे कि जब रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सीजन हुआ था, तो टीम इंडिया के धुरंधरों में टूर्नामेंट पर कब्जा किया था। इस बार भी भारत जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *