September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR (चाइल्ड पोर्नोग्राफी) | पोर्न साइट पर बच्चों और महिलाओं से संबंधित अश्लील वीडियो अपलोड, FIR दर्ज, लगातार आ रहें ऐसे मामले…!

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने के मामले में पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने बलौदाबाजार के रहने वाले एक युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। आरोपी युवक का नाम राजेन्द्र कुर्रे बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने 30 जून को पोर्न साइट पर बच्चों और महिलाओं से संबंधित अश्लील वीडियो अपलोड किया था। आमानाका पुलिस ने एनसीआरबी और रायपुर सायबर सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि एनसीआरबी के द्वारा हमे पत्राचार से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया में चाइल्ड पोर्नोग्राफी से सम्बंधित वीडियो अपलोड किया है। शिकायत पर जांच की गई, जिसमें सारे तथ्य सही पाए गए। जिस पर थाना आमानाका में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इसमे प्रारंभिक रूप से कुछ नाम सामने आ रहे है। वीडियो इसी साल 30 जून को अपलोड किया गया था। आरोपी का लोकेशन उस समय आमानाका इलाके में था इसलिए अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इसमे जो नाम आ रहा है उसका नाम राजेन्द्र कुर्रे है। वर्तमान में उसका लोकेशन ले रहे है उसके बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *