May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

PM Modi In CG | पीएम मोदी को रैली में बच्ची ने भेंट की तस्वीर

1 min read
Spread the love

PM Modi In CG | For Modi, people are family, girl presented photo at the rally

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जांजगीर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हमारा देश पिछले 10 वर्षों में एक लंबा सफर तय कर चुका है, लेकिन अभी भी बहुत काम बाकी है. पीएम मोदी ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा, पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ में मेरा काम आगे नहीं बढ़ने दिया, अब विष्णुदेव साय यहां हैं तो वह काम भी मुझे ही पूरा करना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, आपको पता होगा उन्होंने घोषणा पत्र में लिखा है कि आपकी संपत्ति का सर्वे करेंगे, हमारी माताओं-बहनों के पास जो स्त्री धन होता है, मंगलसूत्र होता है उसका सर्वे करेंगे. फिर उनके एक नेता ने तो भाषण में कहा ‘एक्स रे’ किया जाएगा.

पीएम मोदी बोले- माताएं-बहनें मेरी रक्षा कवच –

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस के लोग कहते हैं कि वे मोदी का सिर तोड़ देंगे. जब तक मेरे देश की माताएं और बहनें मेरे साथ हैं, कोई भी मोदी का कुछ नहीं कर सकता. ये माताएं-बहनें मेरी रक्षा कवच हैं. कांग्रेस नेता ने पूरे मोदी समाज को गाली दी. अब मोदी का सिर फोड़ने की बात कर रहे हैं.

कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, अयोध्या के जिस मंदिर की उम्मीद देश छोड़ चुका था. उस उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया है। कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया. कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है.

तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में –

PM नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी. तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी. जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलने वाली पार्टी है.

मोदी के लिए तो जनता ही परिवार है –

10 साल आपने मुझे देखा है, मैं हमेशा आपके लिए दौड़ता रहता हूं. काम करता रहता हूं. एक दिन भी छुट्टी लिए बिना काम करता रहता हूं. सब आपके लिए ही कर रहा हूं. मैं अपने लिए कुछ नहीं करता. बाकी नेताओं को तो अपने बच्चों के लिए भी कुछ करना पड़ता है. मोदी के लिए तो जनता ही परिवार है. मैंने आपलोगों से जबभी आर्शीवाद मांगा, मुझे झोलीभर कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपने लिए समय निकालने का आग्रह किया और 7 मई को वोटिंग के लिए घर से निकलने की अपील की.

रैली में बच्ची ने पीएम मोदी को भेंट की तस्वीर –

पीएम मोदी ने जांजगीर-चांपा में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान सुरक्षाकर्मियों से एक लड़की से तस्वीर लेने के लिए कहा, जो प्रधानमंत्री का स्व-निर्मित चित्र लेकर रैली में आई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, तस्वीर के पीछे अपना नाम और पता लिख देना, मैं तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *