May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

कोंडागांव | पूर्व जिलाध्यक्ष प्रवीर बदेशा पहुंचे रायपुर, बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में किया सघन चुनाव प्रचार

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव अब नजदीक आता जा रहा है। जिसके तहत 7 मई को रायपुर लोकसभा सीट हेतु मतदान होना है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पूरे प्रदेश से भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता रायपुर पहुंच रहे हैं।

इसी तारतम्य में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं कोंडागांव भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रवीर सिंह बदेशा भी बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करने रायपुर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने रायपुर पश्चिम, टाटीबंध, हीरापुर, अटारी समेत अन्य क्षेत्रों में जाकर जनता से बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस सम्बंध में प्रवीर सिंह बदेशा ने बताया कि चुनाव प्रचार में पश्चिम विधानसभा के विधायक राजेश मूणत, भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक पाण्डेय , प्रफुल्ल विश्वकर्मा, बजरंग खण्डेलवाल, भूपेंद्र ठाकुर, नवीन सिंह, विशाल पाण्डेय,अमीत मिश्रा, अशोक भल्ला, पिंकी मिश्रा,निधी चन्द्राकार, श्रीमती कमलेश बसंत वर्मा,दीपक जायसवाल,अनिता पंडित,नीलम सिंह, मनोरमा अनुसुया, सहित समस्त कार्यकर्ताओं की पूरी टीम वृजमोहन अग्रवाल को जिताने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी के निर्देशों का पालन कर रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *