May 18, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | राधिका खेड़ा विवाद पर कांग्रेस भवन में देर रात तक चली मीटिंग, फैसला दिल्ली से ..

1 min read
Spread the love

CG News | Meeting on Radhika Kheda controversy lasted till late night in Congress Bhawan, decision taken from Delhi..

रायपुर। राधिका खेड़ा विवाद पर कांग्रेस भवन में देर रात तक गवाही चलती रही। हालांकि अभी फैसला सुनाया नहीं गया है, लेकिन चर्चा यही है कि फैसला दिल्ली से सुनाया जायेगा। इधर 3 घंटे तक कांग्रेस भवन में चली चश्मदीदों की गवाही होती रही। छोटे से लेकर बड़े नेताओं से भी जानकारी ली गयी। लेकिन इस पूरे मुद्दे का पटाक्षेप हुआ है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। इधर रात करीब 10 बजे पूरे मामले में पड़ताल खत्म कर कांग्रेस भवन से पीसीसी चीफ दीपक बैज बाहर निकले, तो उन्होंने भी पूरे मामले में गोलमोल जवाब दिया।

दीपक बैज ने कहा कि दोनो पक्षों से जानने की कोशिश हुई, दोनों पक्षों से बातचीत किये हैं, इसके बाद जो भी चर्चा हुई ऊपर दिल्ली मैसेज कर दिया जायेगा। किसकी गलती निकाली है या नहीं निकली है? यह दिल्ली AICC जानेंगे। अभी कोई निष्कर्ष नहीं निकला है, जो भी बात है घर का मामला है घर में बैठकर चर्चा किया। जो भी बात होगी हम लोग दिल्ली को मैसेज कर देंगे।

कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस प्रवक्ता नितिन भंसाली, सुरेंद्र वर्मा, मीडिया पैनलिस्ट परवेज आलम, दीपक पांडेय से भी पूरे मामले की जानकारी ली। इससे पहले कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोआर्डिनेटर राधिका खेड़ा शुक्रवार देर शाम रायपुर स्थित राजीव भवन पहुंची थी। राधिका के साथ उनकी मां भी साथ रहीं। लगभग 1 घंटे तक राधिका खेड़ा और दीपक बैज के बीच हुई चर्चा। राधिका खेड़ा के जाने के बाद कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला से बातचीत के लिए पीसीसी चीफ ने बुलाया। हालांकि किसी ने भी अंदर क्या बात हुई, इसका जिक्र बाहर नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *