September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | महिला अधिकारी से छेड़खानी का आरोपी अपर संचालक मंत्रालय अटैच

1 min read
Spread the love

Cg Breaking | Attached Additional Director Ministry accused of molesting a female officer

रायपुर। महिला अधिकारी से छेड़खानी करने के आरोपी उद्योग संचालनालय में पदस्थ अपर संचालक संतोष भगत को राज्य सरकार ने मंत्रालय में अटैच कर दिया है। इस संबंध में वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के अवर सचिव एमएल पवार ने आदेश जारी किया है।

अधिकारी पर छेड़खानी का आरोप –

आपको बता दे कि, महिला अधिकारी ने उद्योग विभाग में पदस्थ अपर संचालक संतोष भगत के खिलाफ तेलीबांधा थाने में छेड़खानी करने, अभद्र भाषा का प्रयोग करने और रास्ता रोककर छेड़खानी करने की शिकायत की थी।

इस मामले में महिला अधिकारी ने पहले विशाखा कमेटी में अपनी शिकायत दर्ज कराई। इसमें अधिकारी ने समझौते की कोशिश की। हालांकि महिला अधिकारी समझौता करने के लिए तैयार नहीं थी और तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट लिखाई के लिए पहुंची। हफ्तेभर पहले जब महिला अधिकारी कार्यालय से घर जाने के लिए निकल रही थी, तब एडिशनल डायरेक्टर ने रास्ता रोका। अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके आधार पर तेलीबांधा थाने की पुलिस ने 31 मई को धारा 341, 354 और 509 के तहत अपराध दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि एडिशनल डायरेक्टर भगत पर छेड़खानी का यह दूसरा मामला है। पांच साल पहले एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने भी रिपोर्ट लिखाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *