September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | एक मां ने किया पुलिस का काम, साबित किया डॉक्टर बेटी की हुई हत्या

1 min read
Spread the love

CG Big News | A mother did police work and proved that her doctor daughter was murdered.

बिलासपुर। बिलासपुर जिला अस्पताल लेडी डॉक्टर केस में हत्या मामला सामने आया है। जबकि पुलिस ने सुसाइड बताकर केस क्लोज कर दिया था। इसके बाद लेडी डॉक्टर की मां ने प्राइवेट फॉरेंसिक एक्सपर्ट से जांच कराई, जिसमें हत्या का खुलासा हुआ। अब पुलिस केस रिओपन करने की बात कर रही है।

दरअसल, 10 मार्च को बिलासपुर जिला अस्पताल में पदस्थ लेडी डॉक्टर पूजा चौरसिया की मौत हो गई थी। उसके पति अनिकेत और जिम ट्रेनर सूरज पूजा को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। तब पूजा की मां रीता अमेरिका में थी। रीता के अमेरिका से लौटने के बाद पूजा के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

शव पर थे चोट के निशान

रीता ने बताया कि, जब वह अस्पताल पहुंची तो देखा कि, पूजा के शरीर पर चोट के निशान थे। उसके सिर और कान पर खून लगा हुआ था। ये देखकर रीता को हत्या का शक हुआ। उसे पूजा के पति अनिकेत पर पहले से ही शक था। पूजा ने कई बार अपने पति के व्यवहार और झगड़े को लेकर शिकायत की थी।

कमरे में मिले एविडेंस

पूजा की मां रीता ने बताया कि, उसने प्राइवेट फोरेंसिक एक्सपर्ट से पूरे मामले की जांच कराई। इस रिपोर्ट के अनुसार जिस कमरे में पूजा की मौत हुई उसके बेड पर महिला और पुरुष दोनों के सिर के बाल मिले हैं।

पुलिस ने दोबारा कराई फोरेंसिक जांच

जब प्रशासन को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने भी दोबारा से कराई। जिसकी रिपोर्ट आ गई है। बिलासपुर सिविल लाइन के सीएसपी उमेश गुप्ता ने कहा कि, दोनों रिपोर्ट में कुछ तथ्य मिले हैं। हम कोर्ट से केस री-ओपन करने की परमिशन लेंगे।

मृतका का पति पहला सस्पेक्ट

बता दें कि, इस पूरे मामले में पूजा के पति डॉ. अनिकेत कौशिक पहले सस्पेक्ट हैं। अनिकेत और जिम ट्रेनर पूजा को पास के हॉस्पिटल ले जाने की जगह डेढ़ किमी दूर लेकर गए यह भी सवाल खड़ा करता है। वहीं दूसरा सस्पेक्ट जिम ट्रेनर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *