May 16, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Asia Cup 2022 Update | राहुल द्रविड़ की जगह अब यह दिग्गज संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी, बीसीसीआई का भरोसा

1 min read
Spread the love

Asia Cup 2022 Update | Now instead of Rahul Dravid, this problem will be handled with big responsibility, trust of BCCI

नई दिल्ली। भारत को एशिया कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ रविवार (28 अगस्त) को खेलना है। टीम इंडिया इसकी तैयारियों में जुट गई है। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित होने के बाद दौरे से बाहर हो गए है। इसी बीच अब बीसीसीआई ने नए मुख्यकोच की नियुक्ति कर दी है। बीसीसीआई वीवीएस लक्ष्मण को एशिया कप 2022 के लिए अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया है।

लक्ष्मण को आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी कार्यवाहक कोच बनाया गया था। नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के प्रमुख लक्ष्मण को जिम्बाब्वे से भारत लौटना था, लेकिन वह यूएई पहुंच गए हैं। जिन खिलाड़ियों को एशिया कप के लिए नहीं चुना गया है, वह स्वदेश लौट चुके हैं। लक्ष्मण के साथ उपकप्तान केएल राहुल, दीपक हुड्डा और आवेश खान दुबई पहुंचे।

बीसीसीआई ने दी थी द्रविड़ को कोरोना संक्रमित की जानकारी –

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने द्रविड़ के कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई थी। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के दुबई निकलने से पहले कोरोना टेस्ट में राहुल संक्रमित पाए गए। उन्हें हल्के लक्षण हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देख-रेख कर रही है। द्रविड़ फिलहाल टीम के साथ यूएई नहीं जाएंगे और पारस महाम्ब्रे को उनकी भूमिका दी जाएगी। कोरोना से उबरने के बाद द्रविड़ भारतीय टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *